Breaking Newsडेली शेयर

कोरोना काल में आज छठी बार राष्ट्र को संबोधित करेंगे PM मोदी, कर सकते हैं ये बात

कोरोना वायरस (Coronavirus) के 5.66 लाख मामलों, भारत-चीन के बीच जारी तनाव, अनलॉक-2 और 59 चीनी ऐप्‍स पर प्रतिबंध के फैसले के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का ये संबोधन हो रहा है. ऐसे में प्रधानमंत्री अपने संबोधन में कई पहलुओं पर बात कर सकते हैं.

नई दिल्ली. कोरोना काल (Coronavirus) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज छठी बार राष्ट्र को संबोधित करने जा रहे हैं. पीएम मोदी का देश के नाम संबोधन शाम 4 बजे से होगा. आखिरी बार पीएम ने 12 मई को राष्‍ट्र को संबोधित किया था. तब उन्‍होंने लॉकडाउन से उबर रही अर्थव्‍यवस्‍था के लिए 20 लाख करोड़ रुपये के वित्‍तीय पैकेज की घोषणा की थी. अब कोरोना वायरस के 5.66 लाख मामलों, भारत-चीन के बीच जारी तनाव, अनलॉक-2 और 59 चीनी ऐप्‍स पर प्रतिबंध के फैसले के बीच उनका ये संबोधन हो रहा है. ऐसे में प्रधानमंत्री अपने संबोधन में कई पहलुओं पर बात कर सकते हैं.

आज शाम के अपने संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी से कुछ बड़े ऐलानों की उम्‍मीद है. आइए जानते हैं क्या हैं वो बातें:-

>>पीएम मोदी राष्‍ट्र के नाम अपने संबोधन में चीन के साथ जारी तनाव पर बात कर सकते हैं. रविवार को ‘मन की बात’ कार्यक्रम में पीएम साफ कर चुके हैं कि भारत किसी भी घुसपैठ का मुंहतोड़ जवाब देगा. इसके लिए सेना को खुली छूट दी गई है. ऐसे में उम्मीद है कि पीएम सीमा पर मौजूदा हालात पर बात करें.

 
<

Authorized Pan Center
Distributer & Retailer बनने के लिए कॉल करें।
Call @ 9152162149

Posted by Sd Computer and Tax Consultancy ,GST सेवा केंद्र on Monday, 29 June 2020

Related Articles

x

COVID-19

India
Confirmed: 767,296Deaths: 20,642
Close