Breaking Newsपश्चिम चंपारण

बेतिया से बिग ब्रेकिंग : जिला के नए पुलिस अधीक्षक का स्वागत गोली मारकर हत्या करके अपराधियों ने किया, फल व्यवसायी मुन्ना साह को मारी गोली

न्यूज़ 9 :टाईम्स बेतिया से आशुतोष कुमार बरनवाल की ब्रेकिंग ब्यूरो रिपोर्ट :-

आज सुबह 10 बजे एक बार फिर बेतिया शहर अपराधियों के गोली से दहल उठा। बैरिया थाना के हाट सरैया निवासी मुन्ना साह उम्र 30 वर्ष लगभग पिता जयनारायण साह अपने घर के बगलगीर के बच्चे को चोट लगने पर इलाज कराने अस्पताल जा रहा था कि जब वो खीरियाघाट पुल पार कर शांति कन्या बालिका विद्यालय कोतवाली चौक पहुंचा कि अचानक अपराधियों ने मुन्ना साह के सीधे गले में गोली मार दी और मुन्ना की मौके पर ही तत्काल मौत हो गई। मुन्ना एक फल विक्रेता है और वो चार भाइयों में सबसे बड़ा भाई है। मृतक के पिता भी फल व मछली के विक्रेता हैं। मृतक मुन्ना साह को चार लड़की और दो लड़का है। मुन्ना के इस अचानक हत्या से परिवार के सारे सदस्य पर मानों एक साथ कई पहाड़ टूटकर उनके ऊपर गिर पड़ा है। मां बाप भाई और पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। मुन्ना साह हनुमान का परम भक्त था और आज भी वो मंगल का उपवास किए हुआ था।

मृत्क के माँ का फाइल फोटो

उपवास में भी ईश्वर ने उसे बचाने का प्रयास नहीं किया। शहर में एक बार फिर एक रिहायशी इलाके में इतनी बड़ी गोलीकांड से बेतिया में डर का माहौल उत्पन्न हो गया है। लोग दबी जुबान से यह भी कह रहे हैं कि नए पुलिस अधीक्षक का स्वागत अपराधियों ने गोली और हत्या कर किया है। अब देखना यह है कि इस स्वागत का पुलिस अधीक्षक श्रीमती नतासा गुड़िया किस तरह स्वीकार करती हैं।

मृत्क के परिजन का फाइल फोटो

गजब तो यह है कि मुन्ना साह को गोली मारने की बात नगर थाना को किसी के द्वारा नहीं दिया गया था और इस खबर को हमारे न्यूज 9 टाईम्स बेतिया के ब्यूरो चीफ आशुतोष कुमार बरनवाल ने नगर थानाध्यक्ष के सरकारी मोबाइल पर फोन कर दिया। वो इस बड़ी घटना से अपनी अनभिज्ञता भी जाहिर किए और घटनास्थल पर अविलम्ब पहुंचने को कहा। बेतिया पुलिस घटनास्थल और अस्पताल में पहुंच कर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

Related Articles

x

COVID-19

India
Confirmed: 767,296Deaths: 20,642
Close