पश्चिम चंपारण

चोला फाइनेंशियल लूट का एक और अभियुक् गिरफ्तार

चोला फाइनेंशियल लूट का एक और अभियुक् गिरफ्तार

गिरफ्तार अभियुक्त मुर्ति तस्कर भी निकला और बरामद हुआ अष्टधातु मुर्ति

न्यूज9 टाइम्स बेतिया से आशुतोष कुमार बरनवाल की ब्यूरो रिपोर्ट :-

बेतिया में फरवरी माह में हुए चोला मंडलम फाइनेंस कंपनी में लूट के मामले में पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र नाथ वर्मा के द्वारा बनाई गई विशेष टीम को बड़ी सफलता प्राप्त हुई है। पुलिस अधीक्षक श्री वर्मा के दिशानिर्देशों पर टीम के द्वारा 2 मई को बेतिया बस स्टैंड से नेपाल जाने के क्रम में अभियुक्त मोहम्मद अली जहान को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के समय जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके बैग से 3 अष्टधातु की मुर्ति और 1 मुर्ति स्टैंड को बरामद किया गया जो कि चोरी की मुर्ति थी। जिसके पश्चात अभियुक्त के खिलाफ प्राथमिकी संख्या 291/21 भारतीय दंड संहिता व भारतीय पुरातत्व अधिनियम 1998 के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

अभियुक्त मो अली जहान के निशानदेही पर मुजफ्फरपुर जिला के मकदुमपुर कोदरिया थाना कर्जा के छोटू राय ऊर्फ राहुल राय के घर से भी कई चोरी की अष्टधातु की मुर्तियां बरामद की गई है। उन मुर्ति चोरी के अन्य अभियुक्तों पर मुजफ्फरपुर पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर बेतिया पुलिस के सहयोग से गिरफ्तारी की गई।

छापेमारी दल में नगर थानाध्यक्ष पुनि राकेश कुमार भास्कर, अनि मो मोमताज, अनि अनिरुद्ध पंडित, अनि संजय कुमार, सअनि पंकज कुमार और सिपाही निर्भय कुमार तकनीकी सेल व सशस्त्र बल नगर थाना शामिल रहें।#न्यूज9टाइम्स

Related Articles

x

COVID-19

India
Confirmed: 24,965,463Deaths: 274,390
Close