पश्चिम चंपारण

बेतिया माॅडल का अध्ययन करने बेतिया पहुंचे मुजफ्फरपुर, दरभंगा एवं सहरसा प्रमंडल के अधिकारियों से रूबरू हुए जिलाधिकारी

बेतिया माॅडल का अध्ययन करने बेतिया पहुंचे मुजफ्फरपुर, दरभंगा एवं सहरसा प्रमंडल के अधिकारियों से रूबरू हुए जिलाधिकारी

अधिकारियों द्वारा की गई जिला प्रशासन की सराहना

न्यूज9 टाइम्स बेतिया से आशुतोष कुमार बरनवाल की ब्यूरो रिपोर्ट :-

बेतिया माॅडल का अध्ययन करने हेतु राज्य के अन्य जिलों से अधिकारियों के आने का सिलसिला निरंतर जारी है। इसी क्रम में मुजफ्फरपुर, दरभंगा एवं सहरसा प्रमंडल के विभिन्न जिलों से अधिकारियों/उद्यमियों की टीम बेतिया पहुंची तथा बेतिया मॉडल-स्टार्टअप जोन, चनपटिया सहित अन्य स्थलों का जायजा लिया। उद्यम सत्यापन से जुड़े जिला स्तरीय पदाधिकारियों से चर्चा के बाद अन्य जिले से आये पदाधिकारी/उद्यमियों ने जिला पदाधिकारी, पश्चिम चंपारण से उनके कार्यालय प्रकोष्ठ में भेंट किया।

जिलाधिकारी, कुंदन कुमार कार्यालय प्रकोष्ठ में इन अधिकारियों/उद्यमियों से रूबरू हुए तथा मैनुफैक्चरिंग हब बनाने की दिशा में जिला प्रशासन द्वारा किए गए सफल कार्रवाई की सीख दी गई । चर्चा के दौरान सुपौल से आये पदाधिकारी के द्वारा कहा गया कि उनके जिले में भी फेब्रिकेशन क्षेत्र में उद्यम की शुरुआत की गई है, किन्तु मार्केट लिंकेज नहीं मिल पा रहा था।

यहां आकर उसकी सिख ली गई है। अब मार्केटिंग भी प्रारंभ हो जाएगा ऐसा विश्वास है। अन्य जिले से आये पदाधिकारियों के द्वारा बेतिया द्वरा कराए गए कार्य की सराहना करते हुए कहा गया कि वास्तव में यहां से सीख लेकर उद्यम स्थापित किया जा सकता है।#न्यूज9टाइम्स

Related Articles

x

COVID-19

India
Confirmed: 10,610,883Deaths: 152,869
Close