रामनगर

बाबू धाम ट्रस्ट के द्वारा कावड़ियों के लिए मुफ्त जनशिविर, मेडिकल कैम्प और फलाहार कराया गया : मंजू बाला पाठक

बाबू धाम ट्रस्ट के द्वारा कावड़ियों के लिए मुफ्त जनशिविर, मेडिकल कैम्प और फलाहार कराया गया : मंजू बाला पाठक


न्यूज़ 9 : रामनगर से संजय कुमार की रिपोर्ट : सावन का पावन महीना चल रहा है। हर तरफ ‘बोल बम’ और हर हर महादेव का उद्घोष कर कावड़ियों ने पूरे माहौल को भक्तिमय बना दिया है। कल रामनगर में बाबू धाम ट्रस्ट के कार्यकर्ताओं ने कावड़ियों के लिए मुफ्त जन शिविर लगवाया।

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.fragron.news9times

इसके अलावा कावड़ियों के लिए फलाहार और जलपान की व्यवस्था भी बाबू धाम ट्रस्ट के द्वारा किया गया।पैदल कावड़ियों के पैरों में छालो के लिए मुफ्त क्रीम और दर्द निवारक दवाइयां उपलब्ध करवाई गई। इसके अलावा वृद्ध और शारारिक अक्षम लोगो के लिए अलग से फलाहार की व्यवस्था की गई। मेडिकल कैम्प के तहत डॉक्टर्स और मुफ्त दवाइयां दोनों ही इंतेज़ाम किये गए थे। फलाहार में सेब,केला और मौसमी फलों का इंतेज़ाम किया गया था। सनद रहे बाबू धाम ट्रस्ट विगत कई वर्षों से कावड़ियों के लिए मुफ्त में सुविधाएं उपलब्ध कराता रहा है। इसके अलावा नवरात्रि के दिनों में भी फलाहार की व्यवस्था ट्रस्ट के माध्यम से होता है। बाबू धाम के ट्रस्ट के अध्यक्षा श्रीमती मंजु बाला पाठक से जब हमारे संवाददाता संजय कुमार ने फोन से सम्पर्क किए तो उन्होनें कहा की ट्रस्ट का स्थापना का उद्देश्य ही गरीबों समाज से वंचित लोगों के लिए किया गया है।

ट्रस्ट के संस्थापक श्री अजय प्रकाश पाठक से पूछने पर वो बताते है कि ट्रस्ट की स्थापना का मुख्य उद्देश्य ही गरीबो और समाज के लोगों की सेवा करना है।कावड़ियों ने भी ट्रस्ट के कार्यकर्ताओं की काफी प्रसंशा की हैं। कावड़ियों के सेवा में उपस्थित कार्यकर्ता अशोक तिवारी, रेहान नैयर, जितेन्द्र तिवारी, प्रभात तिवारी, फिरोज अहमद आदि उपस्थित रहें।

3
2
4
1

news9times

Watch all the latest Hindi news on the India's biggest news platform news 9 times न्यूज 9 टाइम्स भारत का सर्वश्रेष्ठ हिंदी न्यूज़ चैनल है। न्यूज 9 टाइम्स आपको देश की सारी बड़ी खबरों के बारे में बताता है। इसके लिए चैनल को अवश्य सब्सक्राइब करें । न्यूज़ 9 टाइम्स के लाइव न्यूज़ एवं ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए बने रहे।
Back to top button