बगहा पुलिस जिला

बगहा दो प्रखंड के ढोलबजवा गांव के लाभूको को जुलाई से ही नहीं मिला राशन डकार गया ङीलर ।

बगहा दो प्रखंड के ढोलबजवा गांव के लाभूको को जुलाई से ही नहीं मिला राशन डकार गया ङीलर ।

न्यूज़ 9 टाइम्स: प चम्पारण बगहा  व्यूरो नवल ठाकुर की रिपोर्ट :-

प चम्पारण जिला के बगहा अनुमंडल अंतर्गत प्रखंड बगहा दो के ढोलबजवा गांव के लोगों को जुलाई से ही नहीं मिल रहा है राशन। जिससे ढोलबजवा गाव क़े लोग काफ़ी परेशान l लोगो का कहना है कि डीलर विजय उराव जुलाई से ही रासन बितरण नहीं कर रहे हैं l लोगो का कहना हैं कि वे लोग इसके बारे मे वार्ड सदस्य वीरेंद्र उरांव, जिला पार्षद सुरेंद्र उरांव , मुखिया नरेश उरांव, एमओ एसडीओ से लेकर अनेक पदाधिकारी से कहां। लेकिन किसी ने सुधि नहीं लिया। ग्रामीणों ने एसडीओ ऑफिस में दो से तीन बार आवेदन दिए lवहां से इन लोगों को अवशासन के अलावा और कुछ नहीं मिला l ग्रामीणों का कहनाथा।

कि जब राशन आता था तो 2 दिन पहले सबका राशन कार्ड जमा करके चिट्ठी काट कर दे देते थे l और जिस दिन राशन वितरण करना रहता था उस दिन 10 से 20 लोगों को राशन वितरण करके ङीलर बंद कर देता थ l जबकि वहां पर175 लोगो का राशन कार्डधारी हैंl इसके बारे में वीडियो प्रवीण कुमार को भी बताया गया उन्होंने कहा कि डीएम के पास कंप्लेंट कीजिएl सारे लोग कंप्लेंट कर कर के परेशान हैं।

, फिर भी ढोलबजवा पंचायत के ढोलबजवा के गांव वालों को अवशासन के अलावा और कुछ भी नहीं मिला। लाभूको ने जिलाधिकारी प चम्पारण से डीलर के विरुद्ध जांच कर कार्यवाही की मांग की है।

Related Articles

x

COVID-19

India
Confirmed: 7,761,312Deaths: 117,306
Close