बगहा पुलिस जिला

निधि संग्रह श्री राम मंदिर निर्माण अभियान समिति की बैठक संपन्न ।

निधि संग्रह श्री राम मंदिर निर्माण अभियान समिति की बैठक संपन्न ।

न्यूज़ 9 टाइम्स प चम्पारण बगहा से नवल ठाकुर की ब्यूरो रिपोर्ट:-

श्री राम मन्दिर निर्माण निधि संग्रह अभियान समिति के बैनर तले समन्वय की एक बैठक नगर के शान्ति विवाह भवन बगहा एक में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला संघचालक जटाशंकर प्रसाद की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ तथा अनुसांगिक संगठन विश्व हिन्दू परिषद,वनवासी कल्याण आश्रम , भारतीय जनता पार्टी तथा भारतीय जनता युवा मोर्चा के दर्जनों वरिष्ट दायित्वधारियों ने भाग लिया।इस बैठक का संचालन संघ के जिला बौद्धिक प्रमुख सह अभियान के सह जिला प्रमुख अच्युतानंद दीपक ने किया।इस बैठक के पूर्व नगर के समस्त 35 वार्डों के वार्ड अभियान प्रमुखों को निधि संग्रह करने का प्रशिक्षण दिया गया।उक्त बातों की जानकारी जिला प्रचार प्रमुख सह अभियान प्रचार प्रमुख जितेन्द्र कुमार ने दी।दोनों सत्र के बैठकों में अच्युतानंद दीपक ने बताया कि यह महाअभियान हमसब के लिए परम सौभाग्य से प्राप्त हुआ है। सभी राम भक्तों को अभियान से जुड़ने का मौका मिले। अभियान 15 जनवरी से 27 फरवरी तक चलेगा।
निधि संग्रहण का कार्य पुरी तरह पारदर्शी होगा। इसी बीच हमारा लक्ष्य हर घर हर परिवार तक निधि समर्पण के लिए पहुँचना हैं। बैठक में तय किया गया कि आगामी 15 जनवरी को इस अभियान का भव्य शुभारम्भ जिला केंद्र के स्थानीय बबुई टोला खेल मैदान में 12:30 बजे दिन में किया जाएगा। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राज्य सभा सांसद सतीशचंद्र दुबे तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में बगहा जिला के स्थानीय विधायक तथा समस्त साधु संत उपस्थित रहेंगे।

इस अभियान की शुरआत जिला के सभी खण्ड एवम नगर में भी होना तय हैं।बैठक में जिला प्रचारक बसन्त ,भाजपा के जिला महामंत्री भूपेंद्र तिवारी,युवा मोर्चा के सुजित चौरसिया ,बनवासी कल्याण आश्रम के प्रान्त संगठन मंत्री रामरूप,अभियान के जिला प्रमुख प्रिन्स पाठक ,नगर अभियान प्रमुख विश्वजीत चौरसिया,सह हिसाब प्रमुख अमरेश यादव ,नगर कार्यवाह प्रवीण ,वार्ड पार्षद प्रतिनिधि मोहन साहू ,अशोक मिश्र सहित दर्जनों की उपस्थिति देखी गई।#न्यूज9टाइम्स

Related Articles

x

COVID-19

India
Confirmed: 10,610,883Deaths: 152,869
Close