बगहा पुलिस जिला

दलालों को नहीं जीतने देंगे बगहा का विकास जीतेगा : – विधायक आर एस पांडेय ।

दलालों को नहीं जीतने देंगे बगहा का विकास जीतेगा : – विधायक आर एस पांडेय

न्यूज़ 9 टाइम्स :प चम्पारण बगहा से नवल ठाकुर की रिपोर्ट:-

भारतीय जनता पार्टी से टिकट नही मिलने से बगहा के वर्तमान विधायक राघव शरण पाण्डेय ने एक वीडियो वायरल कर के बगहा कि जनता को दिल से सादर प्रणाम किया है। कहा हैं कि मेरे राजनीतिक जीवन की कहानी आप सभी लोगों को मालूम है। मैं चालीस वर्ष तक लोक सेवक रहा। उत्कृष्टता हासिल करने की कोशिश करता रहा। जहाँ मेरे कामों को देखकर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय सर्वश्रेष्ठ पुरस्कारों से मुझे सम्मानित किया गया।,उसके बाद मैं जन सेवक बना।

बगहा के लोगों के आशीर्वाद से मैं जन सेवक बना,मुझे प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला। लगातार जनता की सेवा में लगा रहा ।बगहा का मुद्दा विकास का मुद्दा है,यहाँ आदिवासियों का समस्या विकास का मुद्दा है।मदहरणी जैसे गाँव को विकास का मुद्दा बनाया,जहाँ सत्तर साल में बिजली,सड़क पानी नहीं पहुंची थी।खून पसीना बहा कर विकास करने में लग गया,क्या हुआ आप सभी को मालूम है।मैं बगहा का एकनम्बरा मार्ग और सोझीघाट पुल बनवाने में लगा रहा।आदिवासियों के आरक्षण का मुद्दा उठाया।मैं घटतौली और पर्ची पेमेण्ट का मुद्दा उठाया और मेरा टिकट भाजपा से कट गया।मैं समझता रहा कि पार्टी के लिए आदर्श विधायक हूँ और मेरा टिकट गायब हो गया।किसानों के गन्ना तौल में पाँच किलो गन्ना घटाकर जो पैसा पूजीपति द्वारा जमा किया गया।वो पैसा नेताओं के पास गया, और मेरा टिकट काट दिया गया।

मेरे खिलाफ चक्रव्यूह रचा गया,परन्तु मैं चक्रव्यूह का अभिमन्यु नहीं ,मैं अर्जुन बनकर लडूँगा । मैं इस लड़ाई को लडूँगा ।यह प्रजातंत्र है ,मैं बगहा के जनता के साथ धोखा नहीं होने दूँगा,परन्तु इसमें आपका सहयोग अपेक्षित है।बगहा के दलालों को जीतने नहीं दूंगा।बगहा का विकास जीतेगा। यह लड़ाई आप और हम मिलकर लड़ेंगे।यह लड़ाई कैसे लड़नी है।
,इसकी खुलासा दो-तीन दिन में कर दूंगा।

Related Articles

x

COVID-19

India
Confirmed: 7,761,312Deaths: 117,306
Close