नरकटियागंज

आर्केस्ट्रा संचालक द्वारा लड़की के साथ मारपीट में FIR

आर्केस्ट्रा संचालक द्वारा लड़की के साथ मारपीट में FIR

 

न्यूज़ 9 टाइम्स : नरकटियागंज से अमित कुमार वर्णवाल की रिपोर्ट :

  1. नरकटियागंज शिकारपुर थाना क्षेत्र के धुमनगर में आर्केस्ट्रा संचालक बिकाऊ साई उर्फ मुखिया पर लड़की के साथ मारपीट करने,कपड़ा फाड़ने एवं जान से मारने का मामला प्रकाश में आया है।

इस बावत वर्षा देवी ने शिकारपुर थाना में एफआईआर दर्ज कराया है।वर्षा देवी ने एफआईआर में बताया कि मेरे पास बिकाऊ साई उर्फ मुखिया ने 15 नवंबर को फोन कर चार पांच लड़की को आर्केस्ट्रा में डांस करने के लिए लाने को बोला।वर्षा देवी ने पेट एवं गरीबी के कारण अपने पति,लड़की रिया देवी उम्र 18 वर्ष और रिया देवी के माँ पूनम देवी उम्र 45 वर्ष को लेकर बिकाऊ मुखिया के पास आई।

उसके बाद धुमनगर गांव में बिकाऊ मुखिया के आवास पर सभी रहने लगे।वर्षा देवी ने बताया कि बिकाऊ मुखिया चार हजार रुपये प्रतिदिन के हिसाब से 6 दिन काम कराया।आने जाने का भाड़ा भी बिकाऊ मुखिया देने के लिए राजी हो गया।जब वर्षा देवी ने बिकाऊ साई उर्फ मुखिया से पैसा मांगने गयी तो उसके साथ हरियाणा से आई रिया देवी का सामान रखकर वर्षा देवी का सामान घर से बाहर फेंक दिया।उसके बाद बिकाऊ मुखिया गंदी गंदी गालियां देते हुए उसके कपड़े फाड़ दिया।उसके बाद बिकाऊ मुखिया जान से मारने का धमकी देकर उसे पीटने लगा।वर्षा देवी के पति को भी मुखिया ने धमकी दिया।वर्षा देवी ने एफआईआर में बताया कि मैं अपने जिम्मेदारी पर जो लड़की लायी हु।उसको सही सलामत उसके घर हरियाणा साथ लेकर जाना चाहती हूं।

नरकटियागंज शिकारपुर थाना क्षेत्र के धुमनगर में आर्केस्ट्रा संचालक बिकाऊ साई उर्फ मुखिया पर लड़की के साथ मारपीट करने,कपड़ा फाड़ने एवं जान से मारने का मामला प्रकाश में आया है।इस बावत वर्षा देवी ने शिकारपुर थाना में एफआईआर दर्ज कराया है।वर्षा देवी ने एफआईआर में बताया कि मेरे पास बिकाऊ साई उर्फ मुखिया ने 15 नवंबर को फोन कर चार पांच लड़की को आर्केस्ट्रा में डांस करने के लिए लाने को बोला।वर्षा देवी ने पेट एवं गरीबी के कारण अपने पति,लड़की रिया देवी उम्र 18 वर्ष और रिया देवी के माँ पूनम देवी उम्र 45 वर्ष को लेकर बिकाऊ मुखिया के पास आई।उसके बाद धुमनगर गांव में बिकाऊ मुखिया के आवास पर सभी रहने लगे।वर्षा देवी ने बताया कि बिकाऊ मुखिया चार हजार रुपये प्रतिदिन के हिसाब से 6 दिन काम कराया।आने जाने का भाड़ा भी बिकाऊ मुखिया देने के लिए राजी हो गया।जब वर्षा देवी ने बिकाऊ साई उर्फ मुखिया से पैसा मांगने गयी तो उसके साथ हरियाणा से आई रिया देवी का सामान रखकर वर्षा देवी का सामान घर से बाहर फेंक दिया।उसके बाद बिकाऊ मुखिया गंदी गंदी गालियां देते हुए उसके कपड़े फाड़ दिया।उसके बाद बिकाऊ मुखिया जान से मारने का धमकी देकर उसे पीटने लगा।वर्षा देवी के पति को भी मुखिया ने धमकी दिया।वर्षा देवी ने एफआईआर में बताया कि मैं अपने जिम्मेदारी पर जो लड़की लायी हु।उसको सही सलामत उसके घर हरियाणा साथ लेकर जाना चाहती हूं।

3
2
4
1

news9times

Watch all the latest Hindi news on the India's biggest news platform news 9 times न्यूज 9 टाइम्स भारत का सर्वश्रेष्ठ हिंदी न्यूज़ चैनल है। न्यूज 9 टाइम्स आपको देश की सारी बड़ी खबरों के बारे में बताता है। इसके लिए चैनल को अवश्य सब्सक्राइब करें । न्यूज़ 9 टाइम्स के लाइव न्यूज़ एवं ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए बने रहे।
Back to top button